पूजा के बाद लावा डालने को लेकर ग्रामीणों में हुआ विवाद

सुपौल जिले में पूजा के बाद लावा डालने को लेकर हुए विवाद में ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर तेजाब से हमला कर दिया। इसमें पांच लोग गंभीर तरह से झुलस गए हैं। यह घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके के माचाहा गांव घटित हुई है। पुलिस में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

लावा डालने को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार कुछ ग्रामीणों के बीच अचानक विवाद हुआ जो मारपीट तक पहुंच गया। इस बारे में त्रिवेणीगंज के पुलिस अधिकारी ने बताया कि रूपेश शाह के घर पर पूजा का आयोजन किया गया था। रिवाज के अनुसार उनके परिवार के सदस्यों ने पड़ोस में रहने वाले अनमोल यादव के घर के सामने और आसपास के इलाकों में मकई का लावा फैला दिया।

पहले चले लाठी-डंडे फिर फेंका तेजाब
पड़ोसी अनमोल यादव ने मकई के लावे को फैलाने पर आपत्ति जताई। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। मामला तब बढ़ गया जब दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। विवाद के दौरान एक पक्ष ने अनमोल यादव के पक्ष वाले लोगों पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि तेजाब की चपेट में आने से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शुरू में त्रिवेणीगंज के एक उप मंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker