शोएब इकबाल का बगावती रुख, दिल्ली में कर डाली राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

नई दिल्ली  । कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली से हैरान करने वाली खबर आ रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक शाेएब इकबाल ने बगावती रुख दिखाते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि दिल्ली में सरकार सिर्फ कागजों पर ही चल रही है। उन्होंने कहा कि मैं छह बार से विधायक हूं। मैं सबसे सीनियर विधायक हूं। कोई सुनने वाला नहीं है, कोई नोडल अधिकारी नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे में तुरंत प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के हालात देखे नहीं जा रहे। अगर ऐसा नहीं किया गया तो दिल्ली में लाशें बिछ जाएंगी। इसी के साथ AAP विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली हाई कोर्ट से मांग की है कि राजधानी में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। यहां पर बता दें कि शोएब इकबाल मटिया महल सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 से पहले कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। यहां पर उन्होंने बड़े अंतर से जीत हासिल की थी। शोएब इकबाल दिल्ली के बड़े नेताओं और विधायकों में शुमार किए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि एमएलए होने पर मुझे आज फख्र नहीं बेइज्जती महसूस हो रही है। अस्पतालों में न दवाइयां हैं और न ही बेड हैं और न ही ऑक्सीजन की आपूर्ति हो रही है। लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। मैं किसी की मदद नहीं कर पा रहा हूं। सरकार साथ नहीं दे पा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker