सनी लियोनी को पति ने दिया हीरों का हार

‘बेबी डॉल’ के नाम से मशहूर सनी लियोनी की शादी को 10 साल हो चुके हैं। इस खास मौके पर उन्हें पति डेनियल वेबर से एक बेशकीमती और खूबसूरत गिफ्ट मिला है। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को गिफ्ट दिखाया है। शादी की सालगिरह के मौके पर सनी लियोनी को डेनियल ने हीरों का हार दिया है। वीडियो में उन्होंने अपने हार को गले में पहना हुआ है।

सनी ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत-बहुत शुक्रिया डेनियल, हमारी सालगिरह पर मुझे डायमंड का तोहफा देने के लिए। सच में ये एक सपना है। शादी के 10 साल और 13 साल एक साथ बिताना। कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं। लव यू।’

इससे पहले सनी लियोनी ने डेनियल के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने डेनियल को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा- 10वीं शादी की सालगिरह मुबारक, जिसे मैं प्यार करती हूं। प्रार्थना करती हूं कि हम मरते दम तक साथ में जिंदगी बिताएं। आप मेरे लिए चट्टान की तरह हैं। एक हीरो की तरह हैं। लव यू बेबी।‘

हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी अगली फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘शीरो’ का टीजर पोस्ट किया। इस टीजर को अभी तक करीब पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सनी लियोनी की यह फिल्म चार भाषाओं तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक एलान नहीं हुआ है, लेकिन सनी लियोनी का ये नया अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker