फाइव स्टार होटल में दोस्त ने मॉडल से किया रेप

राजधानी के चाणक्यपुरी इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल में एक मॉडल युवती के साथ बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पीड़िता के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है। इस मामले के आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि आरोपी उसका जानकार है। वह मुम्बई से दिल्ली आया था। यहां आने पर उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक, दिल्ली आने के बाद आरोपी ने पीड़ित मॉडल को मिलने के लिए खान मार्किट बुलाया था।

मॉडल का आरोप है कि वो उसे वहां से एक फाइव स्टार होटल में ले गया और वहां पर उसने उसके साथ गलत हरकत की। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को यह कहते हुए धमकाया भी था कि अगर मुंह खोला तो इसका अंजाम बुरा होगा।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मॉडल को 30 जनवरी को आरोपी ने मैसेज किया था और कहा था कि वो एक शादी में दिल्ली आएगा, तब वो उससे मिलेगा।

फिर 20 फरवरी की सुबह 5 बजे आरोपी ने मैसेज किया और मिलने के लिए उसे अपने दोस्त के घर बुलाया, लेकिन पीड़िता जाने मना कर दिया। फिर दोनों खान मार्केट में मिले। वहां दोनों ने साथ नाश्ता किया। इसके बाद आरोपी लड़की को एक फाइव स्टार होटल में ले गया था।

इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि लड़की की शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अब इस मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता के बयान के अनुसार, आरोपी साउथ मुम्बई का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। इन दोनों की पहले से जान पहचान थी। घटना के तत्काल बाद ही लड़की सीधे पुलिस के पास पहुंची थी और उसने आपबीती बताई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker