मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग की बेरहमी से पिटाई

बलिया में मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। नाबालिग को न सिर्फ पीटा गया बल्कि उसे सड़क पर घसीटते हुए बेरहमी की गई।

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। बलिया पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

बलिया शहर कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।इसमें एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई की जा रही है और उसे अपमानित किये जाने के दृश्‍य हैं।

पुलिस ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा मुहल्ले के रहने वाले भीम को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य अज्ञात हमलावरों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वीडियो फुटेज में घटना की पुष्टि हुई है और पाया गया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदू मार्केट के समीप सोमवार को मोबाइल के लेनदेन को लेकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई और उसे अपमानित किया गया।

सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी, ओकडेनगंज की शिकायत पर एक युवक के विरुद्ध नामजद व अज्ञात के विरुद्ध बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker