भागलपुर में मुखिया के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली

बिहार में पंचायत चुनाव 2021 से पहले मुखिया चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष का दौर शुरू हो गया है। भागलपुर जिले के नवगछिया में पकरा गांव में मुखिया चुनाव में खड़ा नहीं होने की धमकी दिए जाने के बाद मुखिया कदम देवी के बेटे कुमार गौरव उर्फ कुमोद शर्मा को अपराधियों ने गुरुवार दिनदहाड़े सरेआम गोली मार दी।

गोली पीट में लगी है जो पंजराठी में जाकर फंस गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घायल को आनन.फानन में परिजनों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाया गयाए जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। विक्रमशिला सेतु जाम होने के कारण घायल को पूर्णिया ले जाया गया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घायल युवक की मां मुखिया कदम देवीए पिता अशोक शर्मा ने बताया कि उनका बेटा गौरव खाना खाकर घर के पीछे हाथ धोने गया था। हाथ धोकर लौटा तो अपराधियों ने पीछे से उसकी पीठ में गोली मार दी। घटना की सूचना पर नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने घटनास्थल पर जाकर जांच की। घर के पीछे का जंगल काफी तहस.नहस की स्थिति में था।

आशंका है कि अपराधी पूर्व से वहां घात लगाए बैठे हुए थे। पिता अशोक शर्मा ने बताया कि गांव के ही अपराधी बिलरिया ने उनके बेटे को गोली मारी है। इस षड्यंत्र में गांव के ही ललन रायए रामचंद्र रायए सोहन रायए ढोको रायए निरो राय और मालिक राय शामिल हैं।

गुरुवार को सुबह दिनदहाड़े सरेआम गोलीबारी की घटना के बाद पकरा गांव में एसपी के निर्देश पर पुलिस कैंप खोला गया है। जिसमें पुलिस बलों के साथ पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गई है।

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की बात परिजन बता रहे हैं। घटना के बाद पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

मुखिया कदम देवी और अशोक शर्मा ने बताया कि बिलरिया ने दो माह पूर्व पंचायत चुनाव में खड़ा नहीं होने की धमकी दी थी। उसने पांच लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी थी और गोलीबारी भी की थी। उन्होंने चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की घटना घटने की आशंका जतायी है। पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व में कदवा.पचगछिया के मुखिया प्रत्याशी खोखा सिंह की भी हत्या हुई है। घटना के बाद मुखिया दहशत में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker