मास्क मैन का असली चेहरा आया सामने बोला

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान नेताओं के साथ शुक्रवार रात को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने वाले अज्ञात श्मास्क मैनश् का चेहरा अब सबके सामने आ गया है।

एक वायरल वीडियो में श्मास्क मैन ने अपना नाम योगेश सिंह बताते हुए कहा है कि वह अपनी जान बचाने के लिए किसानों के द्वारा दी गई एक स्क्रिप्ट पढ़ रहा था। हालांकिए अभी पुलिस ने अभी वीडियो के बारे में कुछ नहीं बताया है।

वायरल वीडियो में अपना नाम योगेश सिंह निवासी सोनीपत बता रहे युवक ने किसानों पर प्रताड़ित कर झूठ बुलवाने का आरोप लगाया है। योगेश ने बताया कि 19 जनवरी को उसके मामा के बेटा हुआ थाए इसके लिए वह डीटीसी बस से दिल्ली आया थाए तब दिल्ली पुलिस ने उसे नरेला से आगे पैदल भेजा था।

उसने बताया कि इस दौरान 19 तारीख की शाम साढ़े चार बजे जब मैं कुंडली एरिया में जा रहा था तब मैंने उनसे ;किसानोंद्ध से यह झूठ बोला था कि वहां कोई लड़की छेड़ रहा है हालांकि वहां कोई भी लड़की नहीं छेड़ रहा था। इसके बाद उन्होंने मुझे पकड़ लिया और कैम्प में ले जाकर पैंट उतारकर ट्रॉली में उल्टा लटका कर बेल्टों से काफी मारा.पीटा।

अगले दिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम जो कहेंगे तुझे वही करना होगाए जिसके लिए मैंने हां कर दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे खाना खिलाया और रात को दारू भी पिलाई और मेरी वीडियो बनाई।

अगले दिन उन्होंने मुझे वहां पर बिठाया और कहा कि जैसा हम कहेंगे वैसा ही तुझे बोलना है। योगेश ने बताया कि उसके साथ चार लड़के और पकड़े गए थेए जिनमें से एक का नाम सागर था और एक का नाम उसे पता नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker