ओरमांझी हत्याकांड के आरोपी शेख बेलाल की जेल में पिटाई

रांची के ओरमांझी में हुई युवती सूफिया परवीन हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख बेलाल की मंगलवार को जेल में जमकर धुनाई की गई। जेल में बंद कैदी और बंदियों ने इस घटना को अंजाम दिया। शेख बेलाल जिस दिन से जेल गया हैए वहां के कैदी और बंदी उसे पसंद नहीं कर रहे हैं। कोई भी उसके साथ बातचीत करना नहीं चाहता है।

जेल में पहले दिन से ही बेलाल के साथ वहां पर मारपीट करने का प्रयास किया जा रहा था। बेलाल के अलावा उसकी पत्नी को भी जेल में रखा गया हैए लेकिन उसके साथ कोई घटना नहीं हुई है। हालांकि इस घटना को लेकर जेल प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा है।

इस मामले में सदर डीएसपी प्रभात रंजन का कहना है कि पुलिस के पास मारपीट की कोई सूचना नहीं है। जेल के अंदर मारपीट हुई हैए तो जेल प्रशासन की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि सूफिया हत्याकांड में एसआईटी को बेलाल के खिलाफ सबूत जुटाने की जिम्मेवारी मिली है। बेलाल ने पुलिस पूछताछ में हत्या करने की बात स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद किया है।

इसके अलावा खून को भी डीएनए जांच के लिए भेजा गया है। एसआईटी का कहना है कि बेलाल के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं। ग्रामीण एसपी का कहना है कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलवाने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए पुलिस कोर्ट में आवेदन देगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker