रेप के विरोध पर गला काटकर हत्या

कानपुर देहात, कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र में खेत पर गई एक युवती की सोमवार सुबह एक युवक ने खेत में घसीटकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने चाकू से उसका गला काट दिया।

जिला अस्पताल से रेफर होकर कानपुर जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ गांव पहुंचे एएसपी ने परिजनों से पूछतांछ की। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।

डेरापुर के एक गांव में 19 साल की युवती सोमवार सुबह अपनी चचेरी बहन के साथ खेत पर गई थी। उसको खेत पर जाता देख युवक शीलू उसके पीछे गया तथा सुनसान देख एकता को दबोचकर चाकू के बल पर खेत में घसीट ले गया।

उसके विरोध पर आरोपित ने उसके गले को चाकू से काट दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गई। उसके साथ गई बहन ने भागकर परिजनों को घटना की जानकारी दी

। इस पर परिजन भागकर मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना देकर उसको चाचा व परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाए। यहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसको कानपुर रेफर कर दियाए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

एकलौती बेटी की मौत से उसकी मां बदहवास हो गई जबकि भाई का रो.रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की जानकारी होते ही एएसपी घनश्याम चौरसिया अकबरपुरए सिकंदरा मंगलपुर आदि थानों की फोर्स व फील्ड स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

एएसपी को परिजनों ने बताया कि आरोपित युवती को काफी समय से परेशान कर रहा था। एक सप्ताह पहले उसने कुछ एसएमएस भेजे थे। इसकी शिकायत उसके परिजनों से करने पर उसने हत्या की धमकी दी थी।

अफसरों की छानबीन के बाद फील्ड स्टाफ ने घटनास्थल के निशान संकलित किए। जबकि पुलिस ने आरेापित को हिरासत में ले लिया। सीओ डेरापुर आशा पाल ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker