महिला को अगवा करने पहुंचे सिरफिरे ने बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या की

उदयपुर, राजस्थान के उदयपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक की ख़ूनी सनक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने एक शादीशुदा महिला को अगवा करने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि महिला अपने ननिहाल आई हुई थी। वहींए जोर. जबर्दस्ती का विरोध कर रहे महिला के नाना को युवक ने ईंट.पत्थर से मारकर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

पुलिस के मुताबिकए घटना पालडी इलाके के अंबामाता थाना क्षेत्र की है। जहाँ भरत कुमावत नाम का युवक अपने कुछ साथियों के साथ बीती रात महिला के घर पहुंच गया। वह उसे घर से जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करने लगा।

घर में महिला के नाना ने इसका विरोध किया तो भरत ने वहां रखी ईंट और पत्थरों से उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जबकि महिला के परिवार के दो सदस्य घायल हैं।

महिला के मामा ने बताया कि उसकी भांजी की 1 महीने पूर्व ही शादी हुई थी। बीती रात 9 बजे भांजी अपने पति के साथ ननिहाल पहुंची थी। उन्होंने कहा किय शादी के बाद से ही भरतए मेरी भांजी और उसके पति को परेशान कर रहा था। आरोपी भरत बार.बार महिला और उसके पति को फोन कर धमकी देता था।

भरत की धमकियों से तंग आकर महिला और उसके पति ने उदयपुर के प्रताप नगर थाने में भरत के खिलाफ शिकायत भी की थी। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक़ए आरोपी भरत पर पहले भी मारपीट का प्रकरण दर्ज है।

पुलिस को इस केस की जांच के दौरान पता चला है कि दरअसल भरत महिला से शादी करना चाहता था। लेकिनए जब महिला की शादी कहीं और हो गई तो ये बात उसे नागवार गुजरी और उसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया।

वहींए अब उदयपुर पुलिस द्वारा भरत और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है। भरत को पकड़ने के लिए अंबामाता थाना पुलिस द्वारा उसकी मोबाइल लोकेशन निकाली जा रही है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker