महिला का रेप करने के बाद दी बच्चों की बली चढ़ाने की धमकी

एइंदौर , मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के प्रजापति नगर में रहने वाली एक महिला ने बाबा कपाली उर्फ निर्मल के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा किए बाबा ने कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथ ही उसे धमकी देते हुए कहा कि उसने यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा।

पुलिस के अनुसारए यह मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। जहां प्रजापत नगर में रहने वाली एक महिला 32 ने पुलिस में शिकायत कर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उनके पति को लकवा हो गया थाए जिसका वह इलाज करा रही थी। इलाज के दौरान ही उन्हें किसी से बाबा कपाली के बारे में पता चला।

जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गईए तो आरोपी ने उसके पति का इलाज कियाए जिससे कुछ फायदा हुआ। इसके बाद महिलाए बाबा पर विश्वास करने लगी।

महिला ने बताया कि इसी दौरान बाबा एक दिन उसे एक कमरे में ले गया और कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दियाए जिसके कारण वह बेहोशी की हालत में पड़ी रही। होश आने के बाद उसे समझ आया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

इस बारे में जब उसने बाबा से बात की तो आरोपी ने धमकाया कि यदि यह बात महिला ने किसी को बताई तो वह उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा।

कुछ दिनों तक बाबा की धमकियों से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन इसका फायदा उठाकर बाबा आए दिन अब उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा।

आरोपी की धमकियों और शारीरिक शोषण से आजिज़ आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई और बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। वहींए इस प्रकरण पर पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker