ऋचा को प्रपोज करने पर नर्वस थे अली फजल , जाने कैसे किया था प्रपोज़

मुंबई : बीते साल की शुरुआत में अली फजल और ऋचा चड्ढा के जल्दी ही शादी करने की चर्चाएं शुरू हुई थीं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इसके बाद अप्रैल में कपल की ओर से यह बयान आया था कि कोरोना वायरस के चलते उन्होंने शादी के प्लान को टाल दिया है। इसके बाद यह खबर आई कि अब दोनों ने शादी के प्लान को 2021 तक के लिए टाल दिया गया है। भले ही अभी दोनों की शादी नहीं हो पाई है, लेकिन अली और ऋचा की लव स्टोरी की अकसर चर्चाएं होती रहती हैं। दोनों की मुलाकात फुकरे फिल्म के दौरान हुई थी। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने बताया था कि उनकी ओर से प्रपोज करने के तीन महीने बाद अली ने उनसे प्यार का इजहार किया था।

ऋचा चड्ढा बताती हैं, ‘हम लोग मेरे घर पर थे और बायोग्राफिकल कॉमेडी चापलिन देख रहे थे। मैं यह देखकर खुश थी कि वह भी फिल्म को एंजॉय कर रहा था और हमारे शौक एक से हैं। इसी दौरान मैंने कहा था, ‘यह सच में स्वीट है, आई लव यू’। लेकिन इसके बाद उसने मुझे जवाब देने में तीन महीने लगाए।’ ऋचा कहती हैं कि इससे भी ज्यादा मजेदार बात वह है, जब अली ने उनसे प्यार का इजहार किया था।  ऋचा कहती हैं, ‘मालदीव में उसने एक रोमांटिक डिनर प्लान किया था। उस दिन मेरा बर्थडे था तो मुझे लगा कि शायद इसी के लिए उसने यह प्लान किया है। हमने खाना बंद किया और शैंपेन ले रहे थे। इसी दौर अली ने मुझसे शादी करने की बात रही। वह घुटनों पर नहीं बैठा और मुझे कोई रिंग नहीं दी, लेकिन सब कुछ अच्छा था। इसके बाद उसने 10 मिनट के लिए आंखें बंद कर लीं और झपकी लेने लगा। मुझे लगता है कि शायद ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह मुझे प्रपोज करने को लेकर स्ट्रेस में था।’

दोनों के बीच बॉन्डिंग को लेकर ऋचा चड्ढा कहती हैं कि हमारे शौक और पसंद एक जैसे हैं। वह कहती हैं कि हमारा रिलेशनशिप किसी करिश्मे से कम नहीं है क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं। यह सबसे बड़ी बात है। अली को लिबरल और प्रोग्रेसिव बताते हुए कहती हैं कि यह बहुत कम ही होता है कि दो लोगों के शौक एक जैसे हों। कविता, म्यूजिक, फिल्मों से लेकर साहित्य तक में हमारी पसंद एक सी है। इंडस्ट्री में इस तरह का कोई व्यक्ति मिलना दुर्लभ होता है। हमने कभी साथ आने के बारे में सोचा नहीं था, लेकिन अपने आप ही ऐसा होता गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker