राहुल की विदेश यात्रा पर भाजपा का तंज कहा- कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल गायब क्यों ?

नई दिल्ली: कांग्रेस आज 136वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर राहुल गांधी के विदेश में होने पर भाजपा ने चुटकी ली है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर कहा- कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए। भाजपा को हमलावर होते देख कांग्रेस को सफाई देनी पड़ी। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल अपनी नानी से मिलने गए हैं। इसमें गलत क्या है? हर किसी को निजी यात्राएं करने का अधिकार है। भाजपा घटिया राजनीति कर रही है। वे सिर्फ राहुल को टार्गेट कर रहे हैं।

कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में राहुल की गैर-मौजूदगी पर सवाल पूछने पर पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वे पहले ही बता चुके हैं कि राहुल कुछ दिन की पर्सनल विजिट पर हैं, वे जल्द वापस लौट आएंगे। वहीं, प्रियंका गांधी ने सवालों के जवाब नहीं दिए। कांग्रेस के स्थापना दिवस के प्रोग्राम में पार्टी मुख्यालय पर एके एंटनी ने झंडा फहराया। इस कार्यक्रम में सोनिया गांधी भी शामिल नहीं हुईं। राहुल की गैर-मौजूदगी पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि उनके नहीं होने की 101 वजहें हो सकती हैं, हमें अटकलें नहीं लगानी चाहिए। उन्होंने किसी वाजिब वजह से ही फैसला लिया होगा।

संसद सत्र के दौरान राहुल और सोनिया गांधी विदेश से लौटे थे। तब भाजपा सांसदों ने कहा था कि राहुल-सोनिया का कोरोना टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि दोनों इटली से लौटे हैं और संक्रमण फैला सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker