पार्टी में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, सड़क पर फेंक कर मरने के लिए छोड़ गए दोस्त

नई दिल्ली : रघुबीर नगर इलाके में एक घर में पार्टी कर रहे दोस्तों को धमकाने पहुंचे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। आरोपी गोली मारने के बाद फरार हो गए। पार्टी में मौजूद घायल के जानकारों ने अपने बचाव के लिए घायल 30 वर्षीय गौरव उर्फ गरीब को घर से 200 मीटर दूर सड़क पर फेंक दिया और घर बंद कर दिया। घायल को सड़क पर पड़ा देख लोगों ने उसके घर पर सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां गौरव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने दीपक नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दीपक पर हत्या के बाद सबूतों के साथ छेड़छाड़ और गौरव को घायल अवस्था में बाह फेंकने की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि गौरव अपने परिवार के साथ रघुबीर नगर इलाके में रहता है। गौरव शादीशुदा है और परिवार में पत्नी के अलावा भाई और माँ भी शामिल हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रघुबीर नगर में रहने वाले राहुल उर्फ घामू ने अपने दोस्तों धर्मेंद्र, दीपक और मुकेश के लिए सोमवार रात को पार्टी रखी थी। करीब 8.30 बजे सब घामू के घर पहुंच गए और पार्टी शुरू हो गई। करीब 9 बजे पार्टी में तीन लोग आए और धामू को धमकी देने लगे। उन्होंने इस दौरान धामू को धमकाने के लिए फायरिंग भी की। जब आरोपी धामू को धमका रहे थे। इसी दौरान पार्टी में शामिल होने के लिए गौरव अपने दोस्त अखिलेश के साथ धामू के घर पहुंच गया। जहां आरोपियों ने पीछे से गौरव के आने पर उसे गोली मार दी और धक्का देकर फरार हो गए। इधर गोली लगने के बाद गौरव घायल होकर बेसुध होकर गिर गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के दौरान धामू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर से गौरव को बाहर फेंकने के लिए बोला। जिसके बाद दीपक ने घायल गौरव को घर से निकाला और सर्दी में घर से 200 मीटर दूर घसीटता हुआ गली के बाहर सड़क पर फेंक दिया। दीपक धामू के घर लौटा और घर के अंदर से खून साफ करवाने के बाद गेट बंद कर लिया और बाकि सभी दोस्त अपने अपने घर चले गए। जबकि यहां घटनास्थल से 300 मीटर दूर ही गुरु गोविंद सिंह अस्पताल मौजूद हैं। लंबे समय सडक पर पड़े रहने के चलते गौरव का बहुत खून निकल गया। मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसे पहचान कर उसके परिजनों को उसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिजन नजदीकी अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker