हमीरपुर: आँगनवाडी कार्यकत्री ने गलत सूचना पर हस्ताक्षर करवा लेने का शिकायती पत्र खण्ड शिक्षा अधिकारी को देकर जांच की मांग की

कुरारा, हमीरपुर 9दिसम्बर कस्बा कुरारा के वार्ड एक की आँगन वा डी कार्यकत्री ने उनकी अनुपस्थिति में बच्चों से गलत सूचना पर मेरे हस्ताक्षर करवा लेने का शिकायती पत्र खण्ड शिक्षा अधिकारी को देकर जांच कराकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

कस्बा के वार्ड एक निवासी आँगन वाड़ी कार्यकत्री उमा प्रजापति पत्नी बच्चा ने खण्ड शिक्षा अधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया कि मेरे वार्ड में प्राथिमिकविद्यालय बड़े देव बाबा मोहाल में संचालित है।

इस विद्यालय के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार मेरी अनुपस्थित में मेरे घर पर आए उस समय में कुपोषित बच्चों को लेकर जिला अस्पताल गयी थी। तब मेरे बच्चों से मोहल्ला निवासी हनी राज पुत्र अनुज को बाहर रहता है लिखा कर मेरे हस्ताक्षर करा लिया । शाम को जब में घर आई तो बच्चों ने जानकारी दी। इस गलत सूचना पर में सहमत नहीं हूं।

उसने इसकी जांच कराए जाने की मांग की है। वही इस शिकायत पर प्रधानाध्यापक अशोक कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जब मै उनके घर गया था।

तब वह व उनके पति मौजूद थे। मैने हनी राज के सम्बंध में जानकारी की तो बताया गया कि वह बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा है। उसके नाम लिखने का दबाव बनाया जा रहा है। इसकी जानकारी खण्ड शिच्छा अधिकारी को दी है। उनके आरोप निराधार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker