कलेक्ट्रेट कर्मचारी सहित जिले में कुल 260 लोग मिले संक्रमित, पढ़े पूरी खबर

एक ही दिन में 260 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब तक यह सर्वाधिक संख्या बताई जा रही है। कलेक्ट्रेट कर्मचारी सहित जिले में कुल 260 लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें आरटी- पीसीआर जांच में 199 व एंटीजन जांच में 61 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमें सिडकुल कंपनियों के कर्मचारी व सितारगंज जेल के कैदी भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर व होम आइसोलेशन में भेजा जा रहा है। इस तरह जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 2900 से ज्यादा हो गई है।

जिले में रविवार को कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ। आरटी-पीसीआर जांच की कई रिपोर्ट मिलने के बाद एक ही दिन में 199 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमें रुद्रपुर में 78, सितारगंज में 27, खटीमा में 13, किच्छा 26, काशीपुर में 19, जसपुर में सात, गदरपुर में 19 व बाजपुर में 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज के प्रभारी डॉ. राजेश आर्या ने बताया कि रविवार को जेल में बंद कैदियों की कोरोना जांच की गई।कुल 114 में से 48 संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें छह बंदी रक्षक भी शामिल हैं। एसीएमओ डॉ. अविनाश खन्ना ने बताया कि रविवार को कलक्ट्रेट कर्मचारियों की भी कोरोना जांच की गई। जिसमें एक विभागीय क्लर्क संक्रमित मिला हैं। सिडकुल कंपनियों में एंटीजन जांच के बाद 12 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ. देवेंद्र सिंह पंचपाल ने बताया कि रविवार को काशीपुर में एक नर्स की मौत हार्ट अटैक से हो गई। कोरोना जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker