लखनऊ पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर 12 साल की लड़की का शव मिला परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां  परलखनऊ में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी एक 12 साल की लड़की का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया है.

लखनऊ में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर संदिग्ध परिस्थियों में 12 वर्षीय लड़की का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चादर में लपेट कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं परिजनों का आरोप है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पारा थाना स्थित मोहान चौकी के पास 12 वर्षीय लड़की का शव बरामद हुआ. पुलिस ने शिनाख्त की तो पता चला कि एक दिन पहले ही किशोरी संदिग्ध परिस्थियों में गायब हो गई थी, जो कि सरोषा गांव की रहने वाली है. आरोप है कि किशोरी के शव को पुलिस चौकी से थोड़ी दूरी पर मौजूद नहर में बदमाशों ने जंगली बबूल के सहारे दबाया और फरार हो गए.

वहीं परिजनों का आरोप है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है और बाद में उसकी हत्या कर दी गई है. एक दिन पहले ही किशोरी गांव से गायब हो गई थी और उसको खोजा जा रहा था.

वहीं डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक 12 साल की किशोरी गायब थी और नहर के किनारे उसका शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker