हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप पर हमला बोलते हुए कहा- काश डोनाल्ड ट्रंप बेहतर राष्ट्रपति होते…

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने बुधवार (स्थानीय समय पर) को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला बोलते हुए कहा कि वह राष्ट्रपति बनने के लिए अनुपयुक्त है। क्लिंटन ने दावा किया कि डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन और उनकी साथी कमला हैरिस ‘तबाही के कगार पर खड़े हमारे देश को वापस खींच सकते हैं।’

सीएनएन ने रिपोर्ट किया, ‘डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में अपनी बात कहते हुए, क्लिंटन, जो डेमोक्रेटिक पार्टी के 2016 के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार थी, ने कहा कि लोगों को भारी संख्या में बिडेन के लिए वोट करना चाहिए ताकि ट्रंप जीत के लिए कोई चोरी का रास्ते ना अपना लें।’ उन्होंने कहा कि यह मत भूलो कि जो और कमला तीन मिलियन अधिक वोट जीत सकते हैं और फिर भी हार सकते हैं। इसलिए हमें ज्यादा वोटों की आवश्यकता है ताकि ट्रंप किसी भी तरीके से गलत जीत का रास्ता ना निकाल सकें।

बता दें कि क्लिंटन ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी हार स्वीकार करने के बाद कहा था कि डेमोक्रेट्स ने ट्रंप को यह साबित करने का मौका दिया कि वह राष्ट्रपति पद पर रहते हुए देश को आगे ले जाए। उन्होंने कहा कि काश डोनाल्ड ट्रंप एक बेहतर राष्ट्रपति होते। क्योंकि अमेरिका को इससे बेहतर राष्ट्रपति की जरूरत है। क्लिंटन ने कहा कि अमेरिका को एक ऐसे राष्ट्रपति की आवश्यकता है जो ‘व्हाइट हाउस में वही करुणा, दृढ़ संकल्प और नेतृत्व दिखाए जो हम अपने समुदायों में देखते हैं।

उन्होंने कहा कि हैरिस संभाल सकती हैं और उनकी टीम तबाही के कगार पर पहुंचे देश को वापस खींच सकती है। इससे पहले क्लिंटन ने कमला हैरिस का समर्थन किया था और कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि साल 2016 में उनके मुकाबले कमला हैरिस को कम लिंगभेदी मीडिया कवरेज का सामना करना पड़े।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker