J&K में आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी, हंदवाड़ा में लश्कर के 2 आतंकी हुए ढेर

 जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है. सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा में हुए एनकाउंटर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि हंदवाड़ा में एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. तलाशी अभियान जारी है.

बयान में कहा गया कि लश्कर कमांडर नसीरुद्दीन लोन इस मुठभेड़ में मारा गया है. वह इस वर्ष 18 अप्रैल को सोपोर और 4 मई को हंदवाड़ा में 3-3 जवानों के क़त्ल में शामिल था. हंदवाड़ा एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकी हाल ही में उत्तरी कश्मीर में CRPF पर हुए हमलों के लिए जिम्मेदार थे, जिसमें एक स्थानीय और एक विदेशी की मौत हो गई थी. इससे पहले बुधवार को ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

यह एनकाउंटर दक्षिण कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रगम क्षेत्र में हुआ था. सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया था. इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने भाजपा नेता वसीम बारी के क़त्ल का बदला लिया था. सुरक्षाबलों ने बारामूला में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को मार गिराया था. उस्मान भाई वसीम बारी, उनके पिता और भाई के क़त्ल में शामिल था. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था .

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker