अब जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में नज़र आने वाली हैं आलिया, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग को साबित किया। अब आलिया जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।

इस फिल्म का इंतज़ार लोगों को लंबे समय वक्त से था। हालांकि ट्रेलर जब रिलीज़ हुआ तो इसे रिस्पॉन्स ज्यादा अच्छा नहीं मिला। अब फिल्म के रिलीज़ होने के बाद दर्शकों का क्या रिस्पॉन्स रहता है ये तो वक्त ही बताएगा। उससे पहले हम आपको बताते हैं आलिया ‘सड़क 2’ के अलावा और किन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं।

Brahmastra : इस फिल्म में आलिया रणबीर कूपर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया के साथ नज़र आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन अयान मुर्खजी कर रहे हैं।

RRR : बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया के साथ राम चरण और N. T. Rama Rao Jr. नज़र आएंगे।

Takht : इस फिल्म का निर्देशन करेंगे करण जौहर। आपको याद होगा आलिया ने करण की फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में आलिया के साथ करीना कपूर ख़ान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल नज़र आएंगे।

Gangubai Kathiawadi: इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। आलिया के साथ इस फिल्म में फेमस डांसर और टीवी एक्टर शांतनु महेश्वरी नज़र आ सकते हैं। फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ कर दिए गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker