कंगना रनोट ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर लगाए कई आरोप, आपत्तिजनक भाषा का भी किया इस्तेमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिल्मों से ज्यादा अपने स्टेटमेंट को लेकर खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज उन्हें हमेशा सुर्खियों में रखता है और खास बात ये है कि एक्ट्रेस सीधे नाम लेकर आरोप लगाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने कई बार अपने साथी एक्टर्स पर सीधे नाम लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस एक बार ऐसे ही स्टेटमेंट को लेकर खबरों में हैं। एक्ट्रेस की टीम ने ट्विटर के जरिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ अपनी बात रखी, लेकिन उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया।

कंगना की ओर से आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के बाद उनका ट्वीट खबरों में हैं। लंबे समय से नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म के खिलाफ आवाज उठा रहीं कंगना ने अब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर कई आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने यूजर्स को चौंकाने वाले ट्वीट में कहा कि रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर इंसान हैं। साथ ही उनका कहना है कि कोई भी एक्टर के खिलाफ सीधे नहीं बोल सकता है।

वहीं दीपिका पादुकोण को लेकर उन्होंने कहा, ‘दीपिका मानसिक बीमारी की मरीज हैं, लेकिन कोई उन्हें साइको या नहीं कहता, यह नामकरण केवल सामान्य बाहरी लोगों के लिए आरक्षित है जो छोटे शहरों और सामान्य परिवारों से आते हैं।’ कंगना रनोट के इस चौंकाने वाले कमेंट ने हर किसी को चौंका दिया है और लोग उनके पोस्ट पर कमेंट कर इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से लगातार बॉलीवुड को लेकर आवाज उठा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ना सिर्फ स्टार किड्स पर आरोप लगाए, जबकि उन आउटसाइडर्स पर भी आरोप लगाए जो अभी नेपोटिज़्म को लेकर चुप हैं। कंगना के कमेंट्स के बाद कई लोग उनके समर्थन में बात कर रहे हैं तो कई लोग उनका विरोध कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker