यूपी के महराजगंज में आटा चक्की फटने से तीन लोगों की हुई मौत

फरेंदा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर स्थित विशाल मशीनरी स्टोर पर मोबाइल आटा चक्की फटने से गुरुवार की रात आठ बजे दो ग्राहकों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हाे गए। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। देर रात तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाकर दुकान पर पहुंची फरेंदा पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रायल के दौरान हुआ हादसा

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज क्षेत्र के मथौली निवासी अखिलेश द्विवेदी (25) पुत्र मुरलीधर व दिवाकर मिश्र (45) पुत्र रविन्द्र नाथ मिश्र, मोबाइल आटा चक्की खरीदने के लिए गुरुवार को फरेंदा में स्थित विशाल मशीन स्टोर पर आए थे। यहां उन्होंने मोबाइल आटा चक्की खरीदी। खरीदी गई आटा चक्की को दुकान पर कार्यरत मजदूर दीपक गुप्ता (30) पुत्र प्रभुनाथ गुप्ता निवासी लोहरपुरवा थाना कैम्पियरगंज चलाकर दिखाने लगा।

तेज आवाज के साथ फट गई आटाचक्‍की

कुछ ही देर में ट्रायल करने के दौरान तेज आवाज के साथ आटा चक्की फट गई। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दुकान मालिक इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर ले गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। थानाध्यक्ष फरेंदा मनीष कुमार सिंह ने कहा कि मोबाइल आटा चक्की फटने से तीन लोगों की मौत हो गई है। दुकान मालिक ने घटना की सूचना नहीं दी थी। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker