IGDTUW के निम्न पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन की लास्ट डेट

इंदिरा गांधी दिल्ली तकनीकी महिला विश्वविद्यालय (IGDTUW) युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका दे रहा है. जिसके लिए IGDTUW के द्वारा कई पदों पर विज्ञप्ति जारी की गई है. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या आगे दी गई लिंक के माध्यम से अधिसूचना देख सकते हैं. जिसके बाद उम्मीदवार अंतिम तिथि 13 अगस्त, 2020 तक इन पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पदों का विवरण :
पदों का नाम :      
निजी सचिव, जनसंपर्क अधिकारी, कैशियर समेत कई रिक्त पद

पदों की संख्या : कुल 06 पद

आयु सीमा: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा इंदिरा गांधी दिल्ली तकनीकी महिला विश्वविद्यालय के नियमानुसार निर्धारित की गई हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां :

नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि : 11 जुलाई, 2020
ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 13 अगस्त, 2020

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों कि न्यूनतम शैक्षिक योग्यता  स्नातक, परास्नातक होना आवश्यक है. व अन्य मांगी गई शैक्षिक योग्यता के लिए अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई नोटिफिकेशन देखें.

आवेदन प्रक्रिया: इन पदों पर आवेदन करने से उम्मीदवार सबसे पहले संबंधित आधिकारिक वेबसाइट https://www.igdtuw.ac.in/ या आगे दी गई लिंक के माध्यम से अधिसूचना डाउनलोड कर जरूर पढ़ें. सभी जानकारी प्राप्त करने के बाद आवेदन प्रक्रिया पूरी करें. किसी तरह की गलती रह जाने पर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा. पंजीकरण करने के बाद आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट आगे की प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker