एक्ट्रेस मंदना करीमी ने शेयर की बाथरुम न्यूज शावर ब्लरी सेल्फी, काफी पसंद कर रहे फैंस

एक्ट्रेस मंदना करीमी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस की कई बार बिकनी फोटोज और टॉपलेस फोटो वायरल हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने वर्कआउट पर खास ध्यान दे रही हैं और अपनी फिटनेस से लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट और उसके बाद के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो पसीने में नहाती नज़र आ रही हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों की एक और बार चर्चा होने लगी है।

दरअसल, उनकी यह कोई नॉर्मल सेल्फी नहीं है, बल्कि यह बाथरुम सेल्फी है। उनकी यह बाथरुम न्यूज शावर ब्लरी सेल्फी है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस बाथरुम में सेल्फी ले रही है और यह शावर के वक्त की है। इस न्यूड ब्लरी सेल्फी में एक्ट्रेस पूरी तरह साफ नज़र नहीं रही है। इस फोटो के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और फोटो पर हॉट कमेंट के साथ आग वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

इस फोटो के साथ मंदना ने फोटो मंडे मोटिवेशन हेशटैग के साथ शेयर की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर बारिश के बाद की फोटो भी शेयर की है, जिसमें खुबसूरत नजारा दिख रहा है। ये पहली बार नहीं है, जब मंदाना ने ऐसी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हो। इससे पहले भी मंदाना अपने न्यूड और टॉपलेस फोटोज के चलते चर्चाओं में आ चुकीं है। मंदाना ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

बता दें कि मंदना ने Zee5 के शो द कैसिनो के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें दो साल तक कोई काम नहीं मिला था और इसके चलते वह अपना गुजारा करने के लिए दोस्तों पर निर्भर थी। रियलिटी शो बिग बॉस और फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ में नजर आ चुकीं मंदाना ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें सालों तक कोई ऑफर नहीं मिला।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker