कुत्ते की तलाश के नाम पर युवक ने की मासूम से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

कुत्ते की तलाश के नाम पर एक युवक ने राजपुर क्षेत्र में बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसओ राकेश शाह ने बताया कि शनिवार शाम को तीन बच्चियां दुकान में सामान लेने जा रही थीं। इसी दौरान स्कूटी पर सवार एक युवक आया और उसने बच्चियों से कहा कि उसका यहां पर एक कुत्ता खो गया है, इसलिए उसकी तलाश में मदद करें। तीनों बच्चियां उसकी बातों में आ गई और कुत्ते की तलाश करने लगीं। आरोपित ने दो बच्चियों से कहा कि वह दूसरी तरफ कुत्ते को ढूंढें, जबकि एक बच्ची को वह अपने साथ दूसरी तरफ ले गया। जहां आरोपित ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। एसओ ने बताया कि बच्ची ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मां की शिकायत पर आरोपित की तलाश की गई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपित व स्कूटी की पहचान की गई। साथ ही चेकिंग अभियान चलाया गया। आरोपित की स्कूटी क्लेमेनटाउन से बरामद की गई। वहीं आरोपित को राजपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान राहुल त्यागी निवासी आसमा विहार टर्नर रोड के रूप में हुई है।

15 किलो डोडा पोस्त के साथ दो युवक गिरफ्तार

मसूरी के कैम्पटी थाना पुलिस ने स्कूटी सवार दो युवकों को 15.190 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष कैम्पटी कविता रानी ने बताया कि रविवार को नैनबाग चौकी पुलिस क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार दो युवकों को रोका गया। उनके पास दो बैग थे। तलाशी लेने पर उनके पास से 15.190 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान रमनदीप सैनी निवासी दशमेश नगर, कुरूक्षेत्र, हरियाणा और मोहित कुमार निवासी पुरानी चुंगी, कुरूक्षेत्र बताया। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वह विकासनगर से नैनबाग पहुंचे। जहां पंतवाड़ी में उन्होंने राजेंद्र नामक व्यक्ति से चौदह हजार रुपये में डोडा पोस्त खरीदा। इसके बाद दोनों स्कूटी से हरियाणा जा रहे थे। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल स्कूटी भी सीज कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker