बड़ी खबर: जयपुर के होटल में आज कांग्रेस विधायक दल की होगी बड़ी बैठक

राजस्थान की सियासत में हर रोज कुछ नया मोड़ आ रहा है. अब हर किसी की नज़रें विधानसभा सत्र पर टिकी हैं, इस बीच शुक्रवार को जयपुर में एक बार फिर हलचल देखने को मिल सकती है.

जयपुर के होटल फेयरमाउंट में मौजूद विधायकों से आज सुबह चेक आउट करने को कहा गया है, साथ ही 15 दिनों का सामान घर से मंगाने के लिए कहा गया है.

इसके अलावा विधायकों को अपना आईडी कार्ड साथ रखने को कहा गया है. सूत्रों की मानें तो विधायकों को जैसलमेर के सूर्यगढ़ ले जाया जा सकता है.

यहां पुलिस सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. हालांकि, कुछ विधायकों का कहना है कि राजस्थान सरकार ने कुछ और जगह भी चिह्नित की हैं.

आपको बता दें कि आज ही जयपुर के होटल में एक बार फिर कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है, इससे पहले गुरुवार को भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी.

सूत्रों की मानें, तो विधायक दल की बैठक में विधायकों ने शिफ्ट होने की बात कही थी. जिसमें जयपुर होटल में बोरियत का हवाला दिया था, ऐसे में किसी ने रणथंभौर तो किसी ने जोधपुर या जैसलमेर जाने को कहा था.

गुरुवार की बैठक में सभी विधायकों से कहा गया था कि 14 अगस्त तक आपको होटल में ही रहना होगा, लोकतंत्र बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है. साथ ही कहा गया था कि त्योहार भी आप यहां अपने परिवार के साथ मना सकते हैं. ऐसे में अब विधायकों को शिफ्ट करने की बात सामने आ रही है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को ही बयान दिया था कि जब से विधानसभा सत्र का ऐलान हुआ है, तभी से हॉर्स ट्रेडिंग तेज हो गई है. गहलोत का आरोप था कि अब विधायकों का दाम बढ़ गया है, उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अगर कोई बागी वापस आना चाहे और उसे किस्त ना मिली हो तो वो आ सकता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker