नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। यह एफआईआर उनकी पत्नी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ आलिया सिद्दीकी की ओर से दर्ज करवाई गई है। यह एफआईआर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 27 जुलाई को दर्ज हुई है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे पहले आलिया तलाक और मेंटीनेंस भत्ते के लिए अभिनेता को कानूनी नोटिस भेज चुकी हैं।

वर्सोवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323(जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506(धमकाना) और 34 (सामान्य इरादे से आपराधिक कृत्या) में दर्ज किया गया है।

पत्नी आलिया सिद्दकी का आरोप
आलिया सिद्दीकी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है,”मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि बड़ी मम्मी आप मुझे छोटे चाचा(नवाज के छोटे भाई) के साथ में मत भेजा करो वह गलत हरकत करता हैं, वह मुझे अच्छा नहीं लगते। तब मुझे पहली बार शक हुआ था।”

नवाजुद्दीन पर भाई की गली छिपाने का आरोप
आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाझुद्दीन सिद्धकी पर यह भी गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने एफआईआर में लिखा है कि उनके देवर मिनाझुद्दीन सिद्दीकी ने भी उनकी बेटी के साथ साल 2012 में लैंगिक शोषण किया है और अश्लील क्लिप दिखाई थी। आलिया ने बताया कि इस बारे में जब उसने मिनाझुद्दीन से नाराजगी व्यक्त की तो उसने उनके साथ मारपीट भी की। एफआईआर के अनुसार नवाजुद्दीन उस समय मौजूद नहीं थे। वो उस वक्त मुंबई में थे। आलिया ने एफआईआर में बताया कि उन्होंने इस बात की जानकारी नवाजुद्दीन को मुंबई में जाकर दी थी। नवाजुद्दीन ने आलिया से कहा कि उनका करियर अभी शुरू हुआ है और यह जानकारी उनके करियर पर खराब असर डाल सकती है। इस बात को घर की चार दीवारी में ही सुलझाएंगे।

सास-ससुर पर भी लगाया आरोप
इसके अलावा उन्होंने अपने ससुर फैय्याजुद्दीन, अयाजउद्दीन और अपनी सास मेहरुनिसा पर गाली-गलौज करके धमकाने का आरोप लगाया है। आलिया ने यह भी कहा है कि उनके पति और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शिकायत नहीं करने के लिए कहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker