धनबल की बदौलत राजस्थान की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की जनता से एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में आवाज उठाने की अपील की है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट में लिखा है कि आइए लोकतंत्र में एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज़ उठाएं.

राहुल गांधी ने इसके लिए एक हैशटैग #SpeakUpForDemocracy का भी अपने ट्वीट में जिक्र किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

#SpeakUpForDemocracy में राहुल गांधी ने राजस्थान प्रकरण पर फोकस किया है और आरोप लगाया है कि धनबल की बदौलत वहां कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है.

दो दिन पहले भी राहुल गांधी राजस्थान मामले पर ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर आरोप लगा चुके हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ‘देश में संविधान और कानून का शासन है. सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं.

राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षडयंत्र साफ है. ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है. राज्यपाल महोदय को विधान सभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए.’

एक दिन पहले शनिवार को राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कोरोना वायरस की आपदा और इसमें मुनाफा कमाने का आरोप लगाते हुए कहा कि लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों से रेल का किराया वसूल कर कमाई की गई. इस पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफिट ले सकते हैं-आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है गरीब विरोधी सरकार.” कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक रिपोर्ट पर ट्वीट करते हुए यह टिप्पणी की.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरोना जैसे गंभीर वक्त में भी भारतीय रेलवे ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से 428 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker