सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के फैंस से अपील करते हुए कहा- CBI जांच चाहते हैं, तो PM से करें मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फैंस लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के फैंस से अपील करते हुए कहा कि वो अपने सांसद से कहें कि प्रधानमंत्री से इस संबंध में मांग की जाए।

भाजपा के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वे सभी जो SSR की अप्राकृतिक मृत्यु की परिस्थितियों की CBI जांच कराना चाहते हैं, उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के सांसदों को, मेरे जैसे, प्रधानमंत्री को CBI जाँच की माँग करने के लिए कहना चाहिए।’ सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सुब्रमण्यम स्वामी ने इस संबंध में पीएम मोदी को पत्र भी लिखा था।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा था कि, ‘मेरे एसोशिएट इन लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले पर कुछ रिसर्च की है। मुझे विश्वास है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। हालांकि पुलिस प्राथमिकी दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की तफ्तीश कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में दुबई के डॉन से संबंधित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को आत्महत्या दिखाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं।’ स्वामी ने इसी पत्र में पीएम से सुशांत मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker