अभिनेत्री कंगना रनौत ने हमेशा मेरा साथ दिया है: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कंगना रनौत पिछले दिनों सोशल मीड‍िया पर आमने-सामने नजर आए. अनुराग ने कहा था कि लोग कंगना का इस्तेमाल कर रहे हैं.

वहीं कंगना ने भी पलटवार करते हुए अनुराग को मिनी महेश भट्ट बताया था. अब एक और नए वीड‍ियो को साझा कर अनुराग कश्यप ने अपने पुराने बयान से अलग कंगना के फेवर में बात कही है.

दरअसल, एक यूजर ने कंगना और इरफान खान के पुराने वीड‍ियो को शेयर कर कहा था कि कंगना हमेशा अनुराग कश्यप का बचाव करती रही हैं.

लेक‍िन अनुराग ने कंगना की 9-10 साल पुरानी वीड‍ियो देख उसे गलत साबित करना चाहा. इसी वीड‍ियो को री-ट्वीट कर अनुराग ने सफाई दी. वे कहते हैं- ‘हां बिल्कुल. वो हमेशा मेरे साथ खड़ी रही है. मैं उसका दुश्मन नहीं हूं. तुम सब हो. वे लोग जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं.’

इस वीड‍ियो की बात करें तो इसमें कंगना और इरफान के बीच बॉलीवुड में कुछ चीजों के बदलाव करने को लेकर चर्चा हो रही है. वे कहती हैं- ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम सोशल मीड‍िया पर नहीं हो, कम दोस्त बनाती हो.

तो मैं लेटेस्ट रिलीज बॉम्बे वेलवेट का उदाहरण देना चाहूंगी. ये मेरे दोस्त (अनुराग कश्यप) की फिल्म है और यह चल नहीं पाई. मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि लोग कैसे इतने सख्त हो गए हैं इतने इव‍िल कैसे हो गए हैं.’

‘ये देखकर अफसोस होता है, मन में इस इंडस्ट्री को छोड़ने का ख्याल आता है. और मुझे ये समझ नहीं आता क‍ि कैसे क्रिट‍िक्स और लोग इतने पर्सनल हो जाते हैं. मैं बस ये कहना चाहूंगी क‍ि फिल्में ही सब कुछ नहीं है. आप लोग सच में डरा सकते हैं. खासकर सोशल मीड‍िया तो जहर उगलने लगता है.’

आगे कंगना ने अनुराग के सपोर्ट में कहा- ‘मैं ये कह सकती हूं कि उनका उद्देश्य आपके लिए एक फिल्म बनाने का था, लेक‍िन हर बार ऐसा नहीं हो पाता.’

गौरतलब है कि अनुराग ने कंगना के एक पुराने इंटरव्यू को डरावना बताया था. उनके इस कमेंट के बाद कंगना की टीम ने भी अनुराग को जवाब दिए थे. वैसे देखा जाए तो कंगना और अनुराग दोनों के बीच कभी अनबन की कोई खबर नहीं आई.

वहीं इस बार बॉलीवुड के ये दोनों सेलेब्स जो अपनी बात सामने रखने में कभी संकोच नहीं करते, एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हैं. अब उनकी यह जुबानी जंग कहां तक जाती है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker