सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर होने जा रही रिलीज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. दिल बेचारा को लेकर ऐसा बज बना हुआ है कि मानों फिल्म रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी. ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि सुशांत के करियर में दिल बेचारा उनकी सबसे सफल फिल्म बन सकती है.

दिल बेचारा का निर्देशन सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. फिल्म में सुशांत संग संजना संघी अपना डेब्यू करने जा रही हैं. अब उनका ये डेब्यू अपने आप में अनोखा होने जा रहा है क्योंकि उनकी पहली फिल्म रिलीज तो हो रही है लेकिन उस स्टार के बिना जिनके साथ फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को दिखाया गया है. लेकिन इस सब के बावजूद भी सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को वो प्यार मिलता दिख रहा है जो बड़ी-बड़ी फिल्मों को मिलता नहीं दिखता.

लोगों का गुस्सा सुशांत की आखिरी फिल्म को बनाएगा सफल?

सुशांत के निधन के बाद हर किसी के दिल में गुस्सा है. उनके जाने का अफसोस तो है ही लेकिन उससे ज्यादा उस नेपोटिज्म की प्रथा को लेकर आक्रोश है जिसकी वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर इस इंडस्ट्री में अकेले पड़ गए थे. ऐसे में एक तरफ लोग अक्षय, करण जौहर जैसे सितारों की फिल्मों के बायकॉट की बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

सुशांत के पक्ष में लहर?

अब दिल बेचारा ऐसा कमाल कर भी सकती है. इस समय पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सहानुभूति की लहर है. ये उस जगमगाते सितारे की आखिरी फिल्म है जो सभी आंखों में आंसू छोड़ चला गया है. ऐसे में इस फिल्म को हर कोई जल्द से जल्द देखना चाहता है. असल में ये सहानुभूति सुशांत को कमजोर नहीं बल्कि उस इंडस्ट्री को आईना दिखाने की कोशिश है जहां नेपोटिज्म का बोलबाला देखने को मिल जाता है. सुशांत के फैन्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दिल बेचारा इतनी बड़ी हिट बने कि स्टार किड्स ये देखते रह जाए.

फैन्स की ये दीवानगी ही फिल्म के पक्ष में ऐसे असधारण माहौल को तैयार कर रही है. जैसे देश में कभी कभार चुनाव से पहले किसी एक पार्टी या नेता की कई बार लहर दिखती है, ऐसा ही कुछ सुशांत की फिल्म के साथ भी होता दिख रहा है. दिल बेचारा के जितने भी गाने अभी तक रिलीज किए गए हैं, सभी ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. ऐसे में फिल्म का सुपरहिट होना हर कोई तय मान रहा है.

लेकिन क्योंकि दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज की जा रही है इसलिए इसके सफलता को बॉक्स ऑफिस नंबरों के जरिए तो नहीं समझा जा सकता. फिल्म को कितनी व्यूअरशिप मिलती है, हर किसी की निगाहें इसी पर टिकी हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker