बैंक ऑफ़ बड़ौदा में निकली नौकरी, 31 जुलाई 2020 तक करे आवेदन

 भारत के प्रतिष्ठि बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में बंपर भर्ती निकली है। बैंक द्वारा पर्यवेक्षक के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ऐसे व्यक्ति जो इसके लिए इच्छुक है वे 31 जुलाई 2020 तक नीचे दिए गए प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में कोई इच्छुक व्यक्ति नौकरी हेतु आवेदन करता है, तो वह एक अच्छी खासी रकम प्रतिमाह कमा सकता है। नौकरी स्थान गुजरात है। साथ ही बता दें कि उम्मीदवार गुजराती भाषा पढ़ने और लिखने में कुशल हो।

नौकरी से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन भेजने की अंतिम तिथि: 31 जुलाई 2020

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) पर्यवेक्षक रिक्ति विवरण
पर्यवेक्षक: 49 पद

नौकरी के लिए पात्रता मानदंड

नौकरी के लिए शैक्षिक योग्यता

इसके लिए न्यूनतम योग्यता कंप्यूटर ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) के साथ स्नातक होना आवश्यक है। हालांकि योग्यता जैसे एम.एससी (आईटी) / बीई (आईटी) / एमसीए / एमबीए आदि।

नौकरी के लिए आयु सीमा

इस नौकरी के लिए 21 साल से 45 साल के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं बीसी पर्यवेक्षकों की निरंतरता के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष बताई गई है।

उम्मीदवार इस तरह करें नौकरी के लिए आवेदन 

ऐसे उम्मीदवार जो इस नौकरी के लिए इच्छुक और पात्र है, वे 31 जुलाई 2020 या उससे पहले दिए गए प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आप यह ध्यान रखें कि इसे आपके द्वारा विधिवत रूप से भरी हुई आवेदन शिक्षा योग्यता और अन्य प्रासंगिक दस्तावेजों की हार्ड कॉपी में भेजा जाएगा। तब ही यह मान्य होगा। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर सम्पर्क करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker