कोरोना पॉजिटिव ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन नानावटी अस्पताल में हुए भर्ती

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिन बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की घोषणा ट्विटर हैंडल के जरिेए की थी.

 

अमिताभ और अभिषेक बच्चन को शनिवार को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई. हालांकि दोनों में लक्षण नहीं होने के चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था.

जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या में कुछ लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद मां-बेटी को एडमिट किया गया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत अस्पताल में सामान्य बताई जा रही है. बिग बी तो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार संदेश भी दे रहे हैं.

हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट करके अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं.

हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं. इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!”

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन की सेहत की बेहतरी के लिए उनके फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं. तमाम जगहों पर तो उनकी अच्छी सेहत के लिए लोगों के व्रत, उपवास और हवन करने की खबरें भी सामने आई हैं.

जया बच्चन को छोड़ दें तो परिवार के तकरीबन सभी सदस्य इस वक्त नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और सभी का कोविड-19 का इलाज चल रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker