एक बीघा जमीन के लिए युवक ने छोटे भाई को ही कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

रेंढऱ थाना क्षेत्र के इटौरा गांव में जमीन के विवाद में युवक ने गुरुवार रात घर के बाहर सो रहे छोटे भाई पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। यही नहीं बचाने के लिए दौड़े पिता को भी कुल्हाड़ी मारकर जख्मी कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों के दौडऩे पर आरोपित भाग निकला, हालांकि बाद में पुलिस ने नावली गांव के पास उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पिता की पांच बीघा जमीन थी, अभी तक चार बीघा बेच चुके हैं। जिसका पैसा छोटे भाई के परिवार पर खर्च कर दिया। अब एक बीघा भी उसके नाम करने जा रहे थे।

घर के बाहर सोते समय किया हमला

इटौरा गांव निवासी रामचरन के बेटे रवींद्र जाटव और रामप्रकाश के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार रात 45 वर्षीय रवींद्र घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। देर रात रामप्रकाश ने उनके ऊपर कुल्हाड़ी से कातिलाना हमला कर दिया। जब तक वह संभलते, कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। बेटे की चीख सुनकर पास में ही सो रहे पिता रामचरन दौड़े और बचाने की कोशिश की तो रामप्रकाश ने उनको भी कुल्हाड़ी मार जख्मी कर दिया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची रवींद्र की मौत हो चुकी थी। घायल रामचरन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेंढऱ एसओ गौरव पटेल ने बताया कि भूमि विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से कुल्हाड़ी बरामद हो गई है।

पत्नी हुई बेहोश, मासूम के सिर से उठा पिता का साया

पति की मौत के बाद पत्नी गुड्डी बेहोश हो गई। दस वर्षीय बेटे अनिल के सिर से पिता का साया हट गया। सबसे छोटे भाई संतोष ने बताया कि जमीन को लेकर भैया के बीच आए-दिन झगड़ा होता था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker