विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल और एएसपी चारू निगम विवाद में दर्ज हुए सैकड़ों मुकदमे वापस लेगी यूपी सरकार

 शासन ने 2017 में चारू निगम कांड में भगवानपुर वार्ड के बसंती गांव के सैकड़ों लोगों के विरुद्ध दर्ज मुकदमे को वापस लेने का आदेश दिया है। 2017 का यह चर्चित मामला था। इसी मामले को लेकर गोरखपुर के विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल और तत्‍कालीन एएसपी चारू निगम के बीच तीखी झड़प हुई थी। इस झड़प का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला पूरे देश में चर्चित हुआ था।

यह है मामला

एक शराब की दुकान बंद करवाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे स्‍थानीय लोगों से पुलिस की झड़प हुई थी। इसके बाद पुलिस ने खिलाफ सैकड़ों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। स्‍थानीय लोगों ने इस मामले में नगर विधायक डाक्‍टर राधा मोहन से मदद मांगी थी। नगर विधायक स्‍थानीय लोगों के समर्थन में मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद तत्‍कालीन एएसपी और गोरखनाथ की सीओ चारू निगम से विधायक से तीखी बहस हुई थी।

विधायक ने सीएम का आभार जताया

नगर विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा विधि, न्याय एवं ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक को नागरिकों की ओर से धन्यवाद देते हुए कहा कि एक विधायक के रूप में यह मेरा दायित्व है कि नागरिकों के साथ जब भी और जिस स्तर पर भी अन्याय और शोषण हो, उसका मजबूती से विरोध करुं। उन्‍होंने कहा कि नागरिकों के अन्‍याय हुआ तो आगे भी मैं इसी प्रकार नागरिकों के पक्ष में खड़ा रहूंगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker