अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की…

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के कोविड 10 पॉज़िटिव होने के बाद से पूरे परिवार के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्विटर पर परिवार के लिए दुआ मांगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के कोविड 19 पॉज़िटिव होने की ख़बर को रीट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा- परिवार के शीघ्र ठीक और स्वस्थ होने के लिए हमारी प्रार्थनाएं। इससे पहले विवेक ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। उन्होंने लिखा था- हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत जल्दी आप स्वस्थ हों। ख्याल रखिए।

विवेक और ऐश्वर्या ने क्यूं हो गया ना में साथ काम किया था। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी थे। अभिषेक बच्चन के साथ विवेक ने युवा में काम किया था। बच्चन परिवार के साथ उनके रिश्ते काफ़ी करीबी रहे हैं। बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके खुलासा किया था कि वो कोविड 19 पॉज़िटिव निकले हैं। उनके बाद अभिषेक बच्चन के पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी।

रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के भी कोविड 19 संक्रमित होने की पुष्ट हो गयी। हालांकि जया बच्चन और परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। बच्चन परिवार के स्टाफ की भी जांच करवाई जा रही है। बीएमसी ने उनके चारों बंगलों को सील करके संक्रमित क्षेत्र घोषित कर दिया है।

ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट को लेकर काफ़ी असमंजस भी रहा था। दोनों की एंटिजन रिपोर्ट्स नेगेटिव आयी थीं, मगर कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया। अमिताभ और अभिषेक नानावटी अस्पताल में हैं। वहीं ऐश और आराध्या घर में ही क्वारंटाइन में रहेंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker