टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की मौत पर कुछ स्टार्स ने जताई हैरानी और लोगों को दी ये सलाह….

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की मौत दिल्ली पुलिस के लिए अब भी एक पहेली बनी हुई जिसे पुलिस सुलझाने के कोशिश कर रही है। सिया की उम्र महज़ 16 साल थी। इतनी सी उम्र में सिया ने अपनी जिदंगी को खत्म कर लिया। टिक टॉक स्टार की मौत से हर कोई हैरान है। फैंस ने तो उन्हें श्रद्धांजलि दी ही है, साथ ही कुछ स्टार्स ने भी सिया के इस कदम पर हैरानी जताई है और लोगों को सलाह दी है को वो मजबूत बनें।

हाल ही में टीवी एक्टर जय भानुशाली ने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को कहा था कि सुसाइड कोई समाधान नहीं है। अब बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ ने भी सिया की मौत पर दुख जताया है। आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर सिया का एक हंसता हुआ फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘एक युवा प्रतिभाशाली लड़की का दुर्भाग्यपूर्ण निधन, जो अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल कर सकती थी। दोस्तों आप अपने जीवन में पॉजिटिव और दृढ़ रहें, तभी आप किसी भी प्रकार की नकारात्मकता को मिटा सकते हैं’।

इससे पहले जय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था,’हरेक की ज़िंदगी में कुछ ना कुछ प्रॉब्लम है। इस एपिडेमिक में किसी की भी ज़िंदगी फैंटास्टिक नहीं चल रही है। हर कोई किसी ना किसी परेशानी का सामना कर रहा है। लेकिन आप यह कदम नहीं उठा सकते। आप अपनी प्रॉब्लम कम कर रहे हैं, लेकिन सोचिए अपने मां-बाप के बारे में, जिन्होंने आप पर इतना टाइम, एनर्जी, इमोशंस 15,20, 30 सालों में इनवेस्ट किया है और आप एक झटके में अपनी जान लेकर उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर रहे हैं। एक पिता होने के नाते मुझे हैरानी होती है कि बच्चे आजकल इतनी आसानी से यह स्टेप कैसे ले रहे हैं। अगर आपको कोई परेशानी है तो किसी से बात कीजिए। सायकिएट्रिस्ट से मिलिए, मगर यह कदम मत उठाइए। सुसाइड से प्रेरित मत होइए।

आपको बता दें कि सिया ने 26 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहला दिल्ली पुलिस इस केस की जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया को फोन भी जब्त कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker