SP के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में प्रदर्शन करने की कोशिश की….

डीजल तथा पेट्रोल के लगातार बढ़ते दाम के विरोध में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व कांग्रेस के प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। विधान भवन के सामने प्रदर्शन करने जा रहे समाजवादी पार्टी के इस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहले रोकने का प्रयास किया। इनके वहां पर हंगामा करने के दौरान सड़क पर जाम लगने से पुलिस ने लाठियां भांज दीं।

पेट्रोल-डीजल के लगातार दाम बढ़ने के विरोध में शुक्रवार को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज में समाजवादी पार्टी के एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। वहां पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा के साथ कई कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। इसके साथ पुलिस ने आठ-नौ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं हिरासत में लिया। इस दौरान लगातार सपा कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के नेतृत्व में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में प्रदर्शन करने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। विधानसभा के सामने पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने फौरन ही रोक लिया और बलपूर्वक विधानसभा के सामने न जाने देने का प्रयास किया। इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए। पुलिस ने विधानसभा के सामने अचानक होते हुए धरना प्रदर्शन को देखकर उन्हें बलपूर्वक उठाने की कोशिश की। जिस पर सपा कार्यकर्ता नहीं उठे और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker