टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों के कंधों पर MS Dhoni को देखने की आशा करते है श्रीसंत…..

MS Dhoni क्या फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी कर पाएंगे। ये सवाल करोड़ों लोगों के जहन में है, लेकिन उनके भविष्य को लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। धौनी के करियर को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों की कहना है कि उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए जबकि कुछ का कहना है कि उन्हें अभी खेलना चाहिए। हालांकि जहां तक भारतीय पेसर एस श्रीसंत का सवाल है उनका ये मानना है कि एम एस धौनी को टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए और उसके बाद खिलाड़ियों के कंधों पर उन्हें उठाया जाना चाहिए जैसे कि सचिन तेंदुलकर के साथ हुआ था।

धौनी ने भारतीय क्रिकेट को काफी कुछ दिया है और कप्तान के तौर पर उनकी उपलब्धि की बराबरी कोई भी भारतीय नहीं कर सकता। श्रीसंत को उम्मीद है कि धौनी अपने आलोचकों को आइपीएल 13 में अपनी बल्लेबाजी के जरिए जरूर जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि धौनी को जरूर टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। मुझे पूरी आशा है कि वर्ल्ड कप से पहले आइपीेएल का आयोजन होगा और हमें धौनी की क्रेजी पारी देखने को मिलेगी, क्योंकि कई लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं और वो चुप हैं। उन्हें पता है कि वो क्या करते हैं। श्रीसंत ने ये बातों क्रिकेट एडिक्टर पर कही।

श्रीसंत ने कहा कि एक इंसान के लिए सबसे बड़ा उदाहरण दुनिया को ये कहना है कि वो जो भी कहते हैं कहें, वो देश की सेवा करेंगे। उन्होंने सेना की सेवा की, उन्होंने साफ कर दिया की मैं राजनीति में नहीं जाउंगा। उन्होंने कहा कि मैं सेवा करना चाहता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर टिप्पणी करने के लायक हूं। साल 2011 में भारत ने वनडे वर्ल्ड कप जीता था और उसके बाद सभी खिलाड़ियों ने सचिन को कंधे पर बिठाकर स्टेडियम का चक्कर लगाया था। श्रीसंक को आशा है कि टी20 वर्ल्ड कप में भी कुछ ऐसा ही होगा और इस बात धौनी को कोई खिलाड़ी अपने कंधे पर बिठाएगा।

श्रीसंत ने कहा कि फैसला धौनी भाई को ही करना है। एक क्रिकेट फैन के तौर पर मैंने सचिन पाजी को देखा है और मैं चाहता हूं कि धौनी भाई भी खेलें और वर्ल्ड कप जीतें। मैं चाहता हूं कि धौनी भाई को खेलना चाहिए और फिर किसी खिलाड़ी के कंधे पर बैठकर मैदान का चक्कर लगाएं। वहीं श्रीसंत टीम इंडिया में वापसी का सपना भी देख रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker