सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को उनकी 5 डायरी मिली, हो सकते हैं अहम खुलासे

महाराष्ट्र। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का कारण कई लोग डिप्रेशन मान रहे हैं। खबरें इस तरह की भी हैं कि सुशांत के हाथ में कई तरह के प्रोजेक्ट्स थे लेकिन ये सभी उनसे छीन लिए गए। जिसकी वजह से एक्टर ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया है, उनके नौकर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि सुशांत ने किस वजह से आत्महत्या किया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। इन्ही सब के बीच खबर आ रही हैं कि सुशांत के घर से पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 डायरी भी मिली है। इस डायरी में कही और लिखी गई बातों का अध्ययन करके उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी। वहीं डायरी में वह किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट को लिखा करते थे।

बता दें कि  पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी। पुलिस इस बात का पता लगाना चाह रही है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? पूछताछ के इस दौर में पुलिस ने सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था।

पुलिस के मुताबिक, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा पूछताछ में मदद कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सुशांत राजपूत के साथ रहने और काम करने वाले किसी भी शख्स से अभी तक पूछताछ नहीं हुई क्योंकि उनमें से ज्यादातर लोग अभी मुंबई में नहीं है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की क्या वजह है, इसको लेकर पुलिस का अभी और करीबी लोगों से पूछताछ  का सिलसिला जारी है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया था कि  बॉलीवुड में सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच करेगी। एक्टर की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ये कहती है कि उन्होंने आत्महत्या की है। वहीं इस मामले पर पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker