सुशांत के घर पहुंचीं अंकिता लोखंडे जहां किया था सुसाइड

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने कई लोगों को सदमे में डाल दिया है। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का सुशांत के निधन के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। अब मंगलवार को अंकिता सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं, जहां एक्टर ने सुसाइड किया था।

सुशांत के घर पहुंचीं अंकिता लोखंडे

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं, जो सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर पहुंचे हैं। अंकिता काफी दुखी और मायूस नजर आ रही हैं। वे मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं। अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिखे।  सुशांत के निधन पर अभी खुद अंकिता का कोई बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन एक्ट्रेस के दोस्तों का कहना है कि अंकिता का हाल बिल्कुल भी ठीक नहीं है। अंकिता और सुशांत ने एकसाथ शो पवित्र रिश्ता में काम किया था। कभी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. वे शादी भी करने वाले थे। लेकिन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वे अलग हो गए थे। 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती थी।

पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस प्रार्थना ने आजतक से बातचीत में अंकिता की हालत के बारे में बताया. उन्होंने कहा- अंकिता लगातार रो रही है, बात करने की हालत में भी नहीं है, मैं उसे सुशांत के बारे में कुछ बता रही थी लेकिन उसने कहा कि मुझे कुछ मत बता, क्योंकि अगर मैंने सुशांत की आखरी फोटो देख ली ना तो पता नहीं मैं क्या कर बैठूंगी।

अंकिता खुद को संभाल नहीं पा रही है, अंकिता, सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थी लेकिन नहीं जा पाई। अंकिता ने मुझसे कहा था कि मैंने कभी सुशांत को ऐसे नहीं देखा और ना मैं उसको इस हालत में देख पाऊंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker