OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई गुलाबो सिताबो

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो शुक्रवार को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। थिएट्रिकल स्क्रीनिंग के लिहाज से बनाई गई ये पहली बड़ी फिल्म है जिसे मेकर्स ने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 5 में से साढ़े तीन स्टार दिए हैं और इसे गजब की मूवी बताया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स भी आना शुरू हो गया है. तो चलिए जानते हैं फिल्म के बारे में दर्शकों का ओपिनियन कैसा है।

एक यूजर ने इस फिल्म के बारे में ट्विटर पर लिखा- वैसे अच्छी फिल्म है। काफी बारीक कहानी और जबरदस्त परफॉर्मेंस। सॉफ्ट और मजाकिया तरीके से रखी गई हकीकत जिसकी एक काफी वास्तविक एंडिंग रखी गई है।

एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे मजेदार बताया है. हालांकि सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शन्स में ज्यादातर ने फिल्म की कहानी को खास अच्छा नहीं बताया है।  एक यूजर ने फिल्म के बारे में ट्वीट किया- क्या कमाल की ह्यूमन स्टोरी है जिसका लालच हम में से कभी खत्म नहीं होता। शूजित सरकार और जूही चतुर्वेदी हमेशा की तरह गजब का कॉम्बिनेशन साबित हुए हैं.

फिल्म का रिएक्शन काफी हद तक मिला-जुला है. कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ की है तो तमाम ऐसे भी हैं जिन्हें ये फिल्म खास पसंद नहीं आई. एक यूजर ने फिल्म के बारे में लिखा- अब तक की सबसे बोरिंग फिल्म। शुक्र है कि ये सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हुई. एक्टिंग हर कलाकार की अच्छी है लेकिन इसमें कोई कहानी नहीं है और इसे देखते हुए मैं कई बार सो गया। उन्होंने इसे बनाया ही क्यों।

एक यूजर ने फिल्म की बुराई करते हुए मनोज बाजपेई का एक मीम शेयर कर दिया। फिल्म से जुड़े तमाम मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker