श्रद्धा का फूडी अवतार, वडा पाव खाते हुए नजर आईं

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि वे अपनी डाइट में बैलेंस बनाकर चलना पसंद करती हैं। वे उन एक्टर्स से काफी अलग हैं जो एक बेहद अनुशासित डाइट लेते हैं। श्रद्धा खुद कहती हैं कि वे एक फूडी हैं और उन्हें खाना बेहद पसंद है। श्रद्धा का ये फूडी अवतार एक बार फिर देखने को मिला जब वे वडा पाव खाते हुए नजर आईं।

स्ट्रीट डांसर 3डी प्रमोशन्स का वीडियो हो रहा वायरल

श्रद्धा के थ्रोबैक वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी प्रमोट करते हुए कुछ खाते हुए नजर आ रही हैं। श्रद्धा इस वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। वहां मौजूद श्रद्धा की को-स्टार उनसे पूछती हैं कि वे आखिर क्या खा रही हैं जिस पर श्रद्धा कहती हैं कि वे वडा पाव खा रही हैं। इसके बाद उनकी को-स्टार बताती हैं कि ये उनका दूसरा वडा पाव है. फैंस के बीच श्रद्धा का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आईं थीं। जहां श्रद्धा की डांसिंग स्किल्स की काफी चर्चा हुई थी. .इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही भी दिखी थीं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था। इसके अलावा श्रद्धा कुछ समय पहले फिल्म बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं थी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था. फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख ने भी अहम किरदार निभाया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker