कोरोना पॉजिटिव पाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना हो गया है। दोनों को दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया।

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को चार दिन पहले मैक्स साकेत में एडमिट कराया गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के सिम्टम्स थे, लेकिन उनकी मां में कोई लक्षण नहीं थे. आज दोनों का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. अब दोनों का इलाज चल रहा है।

लॉकडाउन के बाद से दिल्ली में ही हैं सिंधिया

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में ही हैं। वह अपने परिवार के साथ दिल्ली स्थित अपने आवास पर रह रहे थे, लेकिन चार दिन पहले अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के सिम्टम्स दिखे। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

संपर्क में आए लोगों को किया जाएगा क्वारनटीन

ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना सिम्टम्स दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. इसके साथ ही उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की भी कोरोना जांच कराई गई। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है।

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं सिंधिया

हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा है. वह कांग्रेस के महासचिव थे, लेकिन कांग्रेस का हाथ छोड़कर वह बीजेपी में शामिल हो गए। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी। बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का टिकट भी दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker