हमीरपुर : शराब के नशे में गिरने से युवक की हुई मौत

शराब के नशे में गिरने से युवक की हुई मौत
अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने शव देख पुलिस को दी सूचना।

हमीरपुर। रिश्तेदारी में आए युवक गुरूवार की रात यमुना किनारे शमशान घाट पर बैठकर शराब पी रहा था। तभी अचानक घाट किनारे बनी पक्की पट्टी से गिर गया। जिसे शुक्रवार के दिन शव का अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने युवक का शव देखकर सदर कोतवाली को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुरारा थानाक्षेत्र के शिवनी गांव निवासी दयाशंकर (25) अपने मामा रज्जन के यहां पिछले मंगलवार को आया था। लेकिन पिछले बुधवार से अपने मामा के घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार को यमुना किनारे स्थित शमशाम घाट में एक शव का अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने युवक का शव झाड़ियों में पाया। लोगों सदर कोतवाली को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव के आसपास छानबीन करना शुरू कर दिया। तभी मृतक युवक के मामा का लड़का शनि मौके पर पहुंच गया। और शव की शिनाख्त किया। शनि ने बताया कि मृतक के माता पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। कहा कि मृतक अपनी बहन राखी व बहनोई के यहां जमरेही में रहता था। कहा कि मृतक शराब का आदी था। कहा कि उसके बाद आठ बीघा जमीन थी। जिसे बेंच कर शराब पीता था। शनि ने बताया कि मृतक पिछले मंगलवार को उसे घर आया था।

लेकिन बुधवार से घर नहीं आया था। शव मिलने की सूचना पर पता चला कि मृतक उसका रिश्तेदार है। कहा कि मृतक इकलौता था। सीओ अनुराग सिंह ने बताया कि मृतक शराब का आदी था। कहा कि यमुना किनारे शराब पीते समय गिर जाने से उसकी मौत होने का उम्मीद है। लेकिन रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। कहा कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker