हमीरपुर। रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े आधा दर्जन हुए लहूलुहान

सुमेरपुर कस्बे के लखना पुरवा मुहाल में रास्ते से निकलने के विवाद में दो पक्षों के मध्य जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुये हैं। एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए कानपुर रिफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 लोगों को नामजद करके मुकदमा कायम किया है।

सुमेरपुर कस्बे के लखना पुरवा मुहाल निवासी फुल्लू सोनकर व भूरा सोनकर के मध्य रास्ते से निकलने का विवाद है। अचानक दोनों पक्षों के आमने सामने आने पर जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटें लगी और सिर फट जाने से सभी लहुलुहान हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल पीएचसी सुमेरपुर में भर्ती कराया है।

हालत गंभीर होने पर भूरा सोनकर को सदर अस्पताल रिफर किया गया। यहां पर हालत गंभीर देखकर उसे कानपुर रिफर कर दिया गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सुमेरपुर पुलिस ने फुल्लू की तहरीर पर भूरा सोनकर, छोटे सोनकर व उसके अज्ञात भाई को नामजद किया है।

इसी तरह भूरा की पत्नी नीरज सोनकर की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में फुल्लू सोनकर, कुलदीप, संदीप सहित एक अज्ञात को नामजद किया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. दोनों पक्ष उपचार करा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker