अज्ञात कारणो के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मौदहा-हमीरपुर। कोतवाली क्षेत्र के अरतरा गांव में एक विवाहिता ने अज्ञात कारणो के चलते अपने ही घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी आज सुबह 6 बजे उसके दरवाजे न खुलने पर हुयी। जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान के दरवाजे को तोडकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक बांदा जनपद के पारा गुजैंला की ऊषा (22) वर्षीय यहां के अरतरा गांव मे अरविन्द को ब्याही थी। इसकी एक और बहन भी इसी घर मे ब्याही है।  परिजनो ने बताया कि ऊषा और उसका पति अरविन्द गुजरात के सूरत मे रहकर मजदूरी करते थे। शादी के तीन वर्ष पूरे हुये इस दौरान उसके एक पुत्र भी हुआ। जिसकी बीते एक माह पहले ही मौत होने के बाद वह सूरत से लांकडाउन के पूर्व ही गांव आ गये थे। बेटे की मौत के बाद उसकी मानसिक स्थिति बिगड रही थी। और इसी के चलते बीती रात उसने मकान के अंदर दरवाजे बंद कर फांसी लगा ली।

वहीं कोतवाली प्रभारी राजेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि जिस मकान मे यह घटना घटित हुयी है। वहां बडा परिवार रहता है और सब अपने फाटक के अंदर मैदान में लेटते है। ऊषा ने रात मे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। यहं बात उसकी सगी बहन ने भी बताते हुये कहा कि बच्चे की मौत के बाद उसकी बहन सदमे में रहने लगी थी और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नही थी। शव पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुये वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

संवाददाता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker