पति-पत्नी के लटके मिले शव, परिवार वालों के विरोध के बाद भी दोनों ने किया था प्रेम विवाह

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके का है जहाँ पति-पत्नी के शव लटके मिले है। इस मामले में बताया गया है कि परिवार वालों के विरोध करने के बाद भी 5 महीने पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था और दोनों की मौत के बाद मौके पर पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। वहीं पुलिस अब आत्महत्या को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

दक्षिणी जिलांतर्गत कोटला मुबारकपुर थाने में तैनात एक इंस्पेक्टर ने घटना को सही बताया है और उन्होंने कहा, “मरने वालों का नाम तेपेंद्र उर्फ बंटी (20) और बिसना (19) है। दोनों नेपाल के मूल निवासी थे। कोटला मुबारकपुर में दोनों किराये के मकान में रह रहे थे। दंपति पांच महीने पहले ही दिल्ली आये थे।” इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, ‘तेपेंद्र मकान मालिक के दफ्तर में ही साफ-सफाई का काम करते थे और उसकी पत्नी बिसना घरों में काम करके पेट पाल रही थी।’ इस घटना के बाद से अब तक पुलिस का परिजनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है लेकिन ऐसा पता चला है कि, बंटी का भाई और मामा करोल बाग में ही रहते हैं।

इस मामले के बारे में पुलिस को जैसे ही सुचना मिली वह पहुंची और उन्होंने शवों को सील करके सफदरजंग अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं इस मामले की जांच पुलिस के साथ साथ एसडीएम डिफेंस कालोनी के हवाले की गयी ही, क्योंकि दोनो की शादी को अभी 5 महीने ही हुए थे। इस मामले में पुलिस का कहना है अब तक इन मौतों की वजह नहीं सामने आ पाई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker