12 साल की बच्ची के साथ 7 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप और फिर की हत्या

यह हादसा दिल को दहला देने वाला हैं. बीते शनिवार को पुलिस को गैंगरेप का शिकार हुई 12 साल की बच्ची जंगली इलाके में एक पेड़ से लटकी मिली थी. वहीं, रविवार को पुलिस ने इस अपराध में 7 नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार भी कर लिया हैं. असम के बिश्वनाथ जिले में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने और उसके पश्चात् उसकी हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने रविवार को सात नाबालिगों को गिरफ्त में ले लिया हैं. यह घटना जिले के गोहपुर पुलिस थाने के अंतर्गत सकला गांव की है. रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी नाबालिगों में से एक लड़का शुक्रवार रात पीड़िता को बहला-फुसला कर जंगली क्षेत्र में ले गया था. जिसके पश्चात् अन्य आरोपियों ने उसके साथ कथित रूप से गैंगरेप किया था.

बीते शनिवार की सुबह पीड़ित लड़की के परिजनों ने स्थानीय पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दायर कराई थी. जिसके पश्चात् परिजनों के साथ ही साथ पुलिस भी तलाशी अभियान में जुट गई थी. वहीं, बाद में पीड़ित बच्ची को गांव के ही जंगली क्षेत्र में एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. अपराध के सिलसिले में सबसे पहले पुलिस ने एक स्थानीय लड़के को हिरासत में ले लिया था. जिसने पश्चात् में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया था. रविवार को बिश्वनाथ जिला पुलिस ने सात नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया था. जानकारी में बताया जा रहा है कि इन सातों नाबालिगों ने कथित रूप से उस लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर डाली.

इस घटना को लेकर बिश्वनाथ जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “पीड़ित लड़की के परिजनों द्वारा दर्ज गुमशुदगी की शिकायत के पश्चात्, हमने तलाशी अभियान चलाया और लड़की को क्षेत्र में एक पेड़ से लटका पाया था.” पुलिस ने इस अपराध को लेकर गोहपुर थाने में आईपीसी की धारा 366 (ए), 376 (बी), आईपीसी की धारा 34 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के अंतर्गत मामला दायर कर लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker