ताहिर हुसैन पर आम आदमी पार्टी ने दिया बयान, बोले उसके खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई

आप पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर इंटेलिजेंस ब्यूरो(आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने के आरोपों पर पार्टी की ओर से सफाई दी गई है. आम आदमी पार्टी(आप) नेता संजय सिंह ने इस आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि हमारी पार्टी(आप) पहले दिन से कह रही है कि कोई भी व्यक्ति, चाहे वह किसी भी पार्टी या धर्म का हो, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

अपने बयान में संजय सिंह ने कहा कि ताहिर हुसैन पहले ही अपना बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने हिंसा के दौरान भीड़ और उनके घर में घुसने के बारे में पुलिस और मीडिया को सारी जानकारी दी. उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी. पुलिस 8 घंटे देरी से आई और उसे और उसके परिवार को उसके घर से बचाया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि आप अपने पार्षद ताहिर हुसैन को बचान की कोशिश कर रही है. गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) नगर पार्षद ताहिर हुसैन को बचाने की कोशिश कर रही है. वही, कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि, ‘AAP नेताओं के अलावा, यहां तक ​​कि अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने वाले पत्रकार भी ताहिर हुसैन को बचाने के मिशन में लगे हुए हैं. वह एक ही छत पर दंगाइयों के साथ दिख रहे हैं.’ उन्होंने आगे आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन के घर में इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा सहित कम से कम तीन लोगों की हत्या कर दी गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker